यह वेबसाइट Google Analytics के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है।

गोपनीयता कानून के कारण आप इन कुकीज़ के उपयोग को स्वीकार किए बिना इस वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते।

गोपनीयता नीति देखें

स्वीकार करके आप Google Analytics ट्रैकिंग कुकीज को सहमति देते हैं। आप अपने ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करके इस सहमति को पूर्ववत कर सकते हैं।

⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है

Super Soco 24 घंटे में इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सबसे अधिक दूरी तय करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड जीता

🇨🇳 द्वारा
Guinness World Record

🇨🇳 चीन से Vmoto-Soco (Super Soco) / 🇦🇺 ऑस्ट्रेलिया ने अपने नवीनतम CPx PRO उपयोग करके 🇮🇹 इटली में Tazio Nuvolari सर्किट पर रिले में एक टीम द्वारा 24 घंटे में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सबसे बड़ी दूरी के लिए Guinness World Record हासिल किया। CPx PRO मॉडल.

यह उतना ही अविश्वसनीय है जितना सच: कल रात, Vmoto ने आधिकारिक तौर पर " रिले में एक टीम द्वारा 24 घंटे में इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सबसे बड़ी दूरी " के लिए एक नया @गिनीजवर्ल्डरिकॉर्ड स्थापित किया है। CPx PRO की सवारी करते हुए, सवार चरम मौसम की स्थिति का सामना करते हुए @circuitotazionuvolari पर ट्रैक पर चले गए, जिसमें रात में बर्फ़ीली बारिश से लेकर दिन के दौरान तेज़ धूप तक शामिल थी। ⚡🌱🔋

(2023) इंस्टाग्राम पर Vmoto-Soco स्रोत: Instagram | Reddit

Super Soco Team

Vmoto-Soco ने पिछले रिकॉर्ड को 151 किमी से हरा दिया - जो कि 1,780 किमी पर सेट किया गया था। इस्तेमाल किया गया CPx PRO स्कूटर पूरी तरह से मानक संस्करण था: एक L3 श्रेणी का स्कूटर, अधिकतम शक्ति के 8,000 वाट इंजन से सुसज्जित, 105 किमी/घंटा की अधिकतम गति और 100 किमी की अधिकतम सीमा में सक्षम।

दल पेशेवर पत्रकारों से बना था और इसका नेतृत्व Valerio Boni , पत्रकार, लेखक और इन सहनशक्ति चुनौतियों के अनुभवी ने किया था। उनके साथ, Stefano Gaeta , Dueruote के परीक्षक और संपादक, Alberto Cecotti , संपादक और ड्राइविंग प्रशिक्षक, Begoña Calvo Morillo , Motociclismo Espana के संपादक और ड्राइविंग प्रशिक्षक, Massimo Roccoli , छह- समय इटालियन सुपरस्पोर्ट चैंपियन, ने हैंडलबार ले लिया। तकनीकी समन्वय का नेतृत्व Vmoto की इतालवी शाखा के ऑपरेशन मैनेजर Claudio Quintarelli ने किया, जिनका अतीत विश्व स्तरीय रेसिंग टीम मैनेजर के रूप में था। उनका समर्थन Andrea Gerini , तकनीकी प्रमुख और Alessandro Colombo , Vmoto 🇮🇹 इटली के तकनीकी निदेशक कर रहे थे।

यह रिकॉर्ड प्रयास बिल्कुल चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति में हुआ। पाँचों पायलटों ने स्वयं को विभिन्न प्रकार की पर्यावरणीय परिस्थितियों का सामना करते हुए पाया।

प्रस्थान गुरुवार 2 नवंबर को रात 9.00 बजे हुआ, जबकि रात अब काफ़ी चढ़ चुकी थी और डामर नम था। नए दिन की सुबह में, ताज़ियो नुवोलारी सर्किट में एक बहुत तेज़ तूफान आया, जिससे दृश्यता का स्तर कम हो गया और तापमान लगभग 4° पर पहुंच गया। सुबह के दौरान, हवा ने आसमान को बादलों से साफ कर दिया और सूरज की रोशनी निकलने के साथ, ट्रैक धीरे-धीरे सूख गया, शुक्रवार 3 नवंबर के केंद्रीय घंटों में परिवेश का तापमान 16° के आदर्श तापमान तक पहुंच गया। परीक्षण शुक्रवार 3 नवंबर को रात 9 बजे समाप्त हुआ।

Tazio Nuvolari Circuit of Cervesina

चरम मौसम की स्थिति के साथ, Tazio Nuvolari Circuit of Cervesina (पीवी) के कर्मचारियों का समर्थन आवश्यक था। इसके अलावा तकनीकी प्रायोजक Alpinestars द्वारा उपलब्ध कराए गए उपकरण भी महत्वपूर्ण थे, जिन्होंने Vmoto मानक धारकों को रेसिंग कैटलॉग से सर्वोत्तम आइटम पहनाए ताकि वे सुरक्षित और सुरक्षित रहें - यहां तक ​​कि हवा और बारिश से भी!

CPx PRO , अपनी ओर से, लॉरेल जीतने में एक आदर्श सहयोगी साबित हुआ। विशेष रूप से, इसकी हैंडलिंग, स्थिरता और त्वरण गुण बिना किसी हिचकिचाहट के 24 घंटे और 1,931 किमी से अधिक स्थिर और निरंतर प्रदर्शन बनाए रखने में महत्वपूर्ण थे। यह एक शारीरिक और मानसिक सहनशक्ति परीक्षण था, जो सवारों और वीमोटो टीम के लिए बहुत कठिन था, लेकिन CPx PRO के लिए भी - अत्यधिक यांत्रिक तनाव के प्रतिरोध के परीक्षण के लिए बुलाया गया था।

समर्पण और जुनून हमेशा फल देते हैं, खासकर अगर अद्भुत आकार में CPx PRO द्वारा समर्थित हो - वीमोटो की इतालवी शाखा के ऑपरेशन मैनेजर क्लॉडियो क्विंटारेली ने टिप्पणी की - हमारा स्कूटर 24 घंटे के अंतराल में चार महीनों की मौसम की स्थिति पर काबू पाने से डरता नहीं था। कई मौसम. यहाँ तक कि ताज़ियो नुवोलारी सर्किट में आई बाढ़ ने भी मेरे इस विश्वास को कभी प्रभावित नहीं किया कि हम इस असाधारण परिणाम को घर लाने में सक्षम होंगे।

Graziano Milone , अध्यक्ष रणनीति एवं व्यवसाय विकास और Vmoto के सीएमओ का एक नोट:

हाल के वर्षों में, वीमोटो समूह बड़ा हो गया है और इलेक्ट्रिक शहरी गतिशीलता बाजार में अग्रणी की भूमिका निभा रहा है। यह निश्चित रूप से उत्पादों के डिजाइन और रणनीति विपणन के कारण संभव हुआ है, लेकिन इससे भी अधिक हमारे वाहनों की गुणवत्ता के कारण हुआ है। हम दृढ़ता से इस बिंदु को स्पष्ट रूप से रेखांकित करने के लिए यह उपक्रम करना चाहते थे: प्रत्येक वीमोटो ब्रांड वाहन के डिजाइन और निर्माण के लिए शुरुआती बिंदु विश्वसनीयता है और हमेशा रहेगी। यह गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हमें गौरवान्वित करता है लेकिन हमें यह भी बताता है कि हमारा CPx PRO है एक असाधारण मशीन.

Super Soco record


स्रोत:

(2023) Vmoto ने रिले टीम द्वारा 24 घंटे में इलेक्ट्रिक स्कूटर द्वारा सबसे लंबी दूरी तय करने का नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया स्रोत: Moto.it (🇮🇹 इतालवी)

इस आलेख में मॉडल



⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है