यह वेबसाइट Google Analytics के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है।

गोपनीयता कानून के कारण आप इन कुकीज़ के उपयोग को स्वीकार किए बिना इस वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते।

गोपनीयता नीति देखें

स्वीकार करके आप Google Analytics ट्रैकिंग कुकीज को सहमति देते हैं। आप अपने ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करके इस सहमति को पूर्ववत कर सकते हैं।

⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है

ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल अनुकूलन कार्यशाला Vagabund Moto BMW CE 04 और KTM Freeride E (E-CX) को अनुकूलित करती है

🇦🇹 द्वारा

Vagabund Moto लोगोग्राज़ से एलीट मोटरसाइकिल डिज़ाइन स्टूडियो और कस्टमाइज़ेशन वर्कशॉप Vagabund Moto, 🇦🇹 ऑस्ट्रिया मांग पर कस्टम दर्जी मोटरसाइकिल डिज़ाइन बनाता है और जापान से यामाहा सहित बड़े ब्रांडों के लिए प्रोजेक्ट किया है।

2023 में, कंपनी ने नए इलेक्ट्रिक मैक्सी-स्कूटर बीएमडब्ल्यू सीई 04 का एक कस्टम कैलिफ़ोर्निया-शैली संस्करण बनाने के लिए जर्मनी के ब्रांड बीएमडब्ल्यू के साथ साझेदारी की।

CE 04 Vagabundᵐ

p90495148-highres-bmw-ce-04-vagabund-m.jpg

वागाबुंड मोटो:

Vagabund अनुकूलन दुकान: लोगवागाबंड CE04 के साथ, हमने बीएमडब्ल्यू मोटरराड के उत्पाद-विशिष्ट विपणन दर्शन को लिया और इसकी अपने तरीके से व्याख्या की। विशेष रूप से शहरी क्षेत्रों में, आवश्यकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए स्थायी गतिशीलता को सक्षम करने की अभी और भविष्य में नितांत आवश्यकता है। वागाबुंड CE04 कार्य, अवकाश और व्यक्तित्व के क्षेत्रों को जोड़ता है और दिखाता है कि इनमें विरोधाभास होना जरूरी नहीं है।

(2023) विपणन अवधारणा: बीएमडब्ल्यू मोटरराड ऑस्ट्रिया के लिए बीएमडब्ल्यू सीई 04 डिज़ाइन, वास्तुकला और रचनात्मकता महत्वपूर्ण कीवर्ड हैं जिन्होंने हमारे डिज़ाइन को प्रेरित किया। सर्फ़बोर्ड न केवल खेल उपकरण का एक टुकड़ा है, बल्कि एक टिकाऊ, शहरी जीवन शैली का एक रूपक भी है। स्रोत: Vᵐ (vagabund-moto.com)

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ऑस्ट्रिया:

Vagabund अनुकूलन दुकान: लोगम्यूनिख/ग्राज़/साल्ज़बर्ग। जबकि बीएमडब्ल्यू मोटरराड के आसपास अंतरराष्ट्रीय अनुकूलन दृश्य विशेष रूप से प्रेरणादायक रचनात्मकता, उच्च शिल्प कौशल और लगातार नए विचारों के साथ बीएमडब्ल्यू मोटरराड हेरिटेज मॉडल आर 18 और आर नौ टी को समर्पित है, बीएमडब्ल्यू सीई 04 पर आधारित एक असाधारण परियोजना अब ऑस्ट्रिया में बनाई गई है। साल्ज़बर्ग में बीएमडब्ल्यू मोटरराड ऑस्ट्रिया के सहयोग से, ग्राज़ में कस्टमाइज़िंग कंपनी वागाबुंड मोटो जीएमबीएच ने बीएमडब्ल्यू सीई 04 वागाबुंड मोटो कॉन्सेप्ट बनाया - शहरी क्षेत्रों के लिए बीएमडब्ल्यू सीई 04 पर आधारित एक स्टाइलिश और बहुक्रियाशील ई-स्कूटर।

(2023) बीएमडब्ल्यू मोटरराड बीएमडब्ल्यू सीई 04 वागाबॉन्ड मोटो कॉन्सेप्ट प्रस्तुत करता है वागाबुंड मोटो जीएमबीएच और बीएमडब्ल्यू मोटरराड ऑस्ट्रिया से बीएमडब्ल्यू सीई 04 कस्टम ई-स्कूटर। स्रोत: BMW Motorrad Austria

KTM Freeride E Vagabundᵐ

2022 में, Vagabundᵐ ने नई इलेक्ट्रिक क्रॉस मोटरसाइकिल E-CX का एक कस्टम संस्करण बनाने के लिए ऑस्ट्रिया के ब्रांड KTM के साथ साझेदारी की।

cover-ktm-freeride.jpg

हमने 2022 KTM E-CX लिया और उस विशिष्ट Vagabundᵐ लुक को पाने के लिए अपने स्वयं के कस्टम-निर्मित बॉडी पार्ट्स जोड़े। मोटरसाइकिल को अलग करने और 3डी-स्कैन करने के बाद, हमने एक "रूपांतरण किट" का डिजाइन, निर्माण और निर्माण किया, जो मूल आधार के किसी भी हिस्से को बदलने, काटने या वेल्डिंग किए बिना अनुकूलनीय है।

(2023) अभी खरीदें: KTM Freeride E द्वारा Vagabundᵐ फ्रीराइड ई-एक्ससी केटीएम इलेक्ट्रिक बाइक की नवीनतम पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करती है। इसमें फ्रंट और रियर में WP XPLOR सस्पेंशन के साथ आधुनिक फ्रीराइड चेसिस में ब्रशलेस 18 किलोवाट सिंक्रोनस मोटर की सुविधा है, जो इसे उत्कृष्ट रूप से चुस्त बनाती है, साथ ही शानदार ऑफरोड गतिशीलता के साथ अत्यधिक गतिशील बनाती है। यह हर इलाके में शुद्ध मनोरंजन के लिए एक सच्चा ऑलराउंडर है। स्रोत: VGBᵐ (Vagabund Moto वेबशॉप)

मांग पर कस्टम मोटरसाइकिल डिजाइन

Vagabund सीमा शुल्क दुकान: लोगक्या आप सोच रहे हैं कि हम साथ मिलकर क्या कर सकते हैं? हमसे संपर्क करें और आइए इसे पूरा करें।

इन वर्षों में, हमने कई चीज़ें बनाई हैं। उनमें से एक हमारी अपनी प्रक्रिया है. किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हुए एक साल तक का समय आपके लिए कुछ बेहतरीन यादें छोड़ जाता है। चीज़ों को टुकड़े-टुकड़े करके अलग करना और प्रत्येक टुकड़े पर विचार करते हुए उन्हें सावधानीपूर्वक वापस जोड़ना। और फिर यह चला गया. लेकिन आप जो बनाते हैं उसे आप कभी भी पूरी तरह नहीं भूलते। किसी भी उत्पाद को यादगार और व्यक्तिगत बनाने के लिए, हम एक साथ यात्रा पर जाना सुनिश्चित करते हैं।

फ़ंक्शन आगे बढ़ता है, इसकी वायुधारा में रूप मंडराता रहता है। अंततः, वे एक साथ संतुष्टि पर पहुंचते हैं। सभी उत्पादों को अपना काम करना चाहिए, अपेक्षा के अनुरूप या बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए, न कि केवल वहीं खड़े रहना चाहिए और अच्छा दिखना चाहिए।

Vagabund Moto लोगो

www.vagabund-moto.com


इस आलेख में मॉडल



⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है