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जर्मनी में बाइक वर्कशॉप द्वारा सिमसन S50 और S51

🇩🇪 द्वारा

सिमसन S50 (1975) और सिमसन S51 (1980) जर्मनी की दो प्रसिद्ध मोपेड हैं।

vietnam-simson-s50-postal-stamp-2-riels.jpgसिमसन S50 रेंज का उत्पादन 1975 और 1991 के बीच किया गया था और विश्व स्तर पर 1.6 मिलियन से अधिक प्रतियां बेची गईं। मोपेड कई देशों में सबसे लोकप्रिय मोपेड में से एक थी, जिसमें वियतनाम भी शामिल था, जहां मोपेड को अपना डाक टिकट प्राप्त हुआ था।

सिमसन मोपेड जर्मनी में एक प्रतीक बन गया। इसका सबसे प्रतिष्ठित मॉडल, सिमसन श्वाल्बे , पहले से ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक, जर्मन निर्माता गोवेक्स द्वारा इलेक्ट्रिक संस्करण के रूप में फिर से पेश किया गया है।

जर्मनी में दो छोटी बाइकशॉप सिमसन S50 रेंज मोपेड का एक अभिनव इलेक्ट्रिक पुनर्जन्म तैयार करती हैं। बाइकशॉप अन्य क्लासिक मोपेड का कस्टम इलेक्ट्रिक रूपांतरण भी प्रदान कर सकते हैं।

मोपेड को ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है और दुनिया भर में भेजा जाता है।

zwomotion-zwomotion-logo.jpgZwoMotion UG (haftungsbeschränkt)
छोटी मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान
Triftweg 20
38550 Isenbüttel
जर्मनी

ईमेल: kontakt@zwomotion.de
फेसबुक संदेशवाहक: https://me.me/618949674844807

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अधिक जानकारी और 🖼️ तस्वीरें


simson-schrauberwerkstatt-schweina-simson-schrauberwerkstatt-schweina-logo-150.jpgस्टैड इन डेर स्टैड ईवी (सिमसन श्राउबरवेर्कस्टैट)
Marktgasse 2
36448 Bad Liebenstein
OT Schweina
जर्मनी

ईमेल: info@stadt-in-der-stadt.org
फेसबुक संदेशवाहक: https://m.me/174180563505553

simson-schrauber-werkstatt-entrance.png

अधिक जानकारी और 🖼️ तस्वीरें


2022 से नया:

दूसरी सवारी - बर्लिन से एक कार्यशाला

बर्लिन के छात्रों के एक समूह ने एक रूपांतरण किट विकसित की है जिसका उपयोग पुराने क्लासिक मोपेड जैसे लोकप्रिय सिमसन टू-स्ट्रोक मोपेड को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने के लिए किया जा सकता है।

दूसरी सवारी जीएमबीएच
प्रबंध निदेशक कार्लो श्मिड और सेबेस्टियन मार्टन
Herrfurthstraße 30
12049 बर्लिन
जर्मनी
ईमेल: info@second-ride.de

रूपांतरण अनुरोध वेबसाइट https://third-ride.de/ के माध्यम से प्रस्तुत किए जा सकते हैं।

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कंपनी की स्थापना 2020 में टीयू बर्लिन में एक प्रोजेक्ट वर्कशॉप के रूप में की गई थी। इसे छात्रों द्वारा बनाया, पढ़ाया और निर्देशित किया गया था। अगला कदम क्लासिक मोपेड के लिए अपनी उच्च गुणवत्ता और उन्नत रूपांतरण किट बेचने के लिए स्पिन-ऑफ "सेकंड राइड" था।

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कार्यशाला के बारे में अधिक जानकारी: दूसरी सवारी - जर्मनी से क्लासिक मोपेड के लिए विद्युतीकरण कार्यशाला



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