यह वेबसाइट Google Analytics के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है।

गोपनीयता कानून के कारण आप इन कुकीज़ के उपयोग को स्वीकार किए बिना इस वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते।

गोपनीयता नीति देखें

स्वीकार करके आप Google Analytics ट्रैकिंग कुकीज को सहमति देते हैं। आप अपने ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करके इस सहमति को पूर्ववत कर सकते हैं।

⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है

NIU ने इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में नवाचार और उद्यमिता के लिए समर्पित एक ऑनलाइन समुदाय लॉन्च किया

🇨🇳 द्वारा

🇨🇳 चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड NIU ने इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में नवाचार और उद्यमिता के लिए समर्पित एक ऑनलाइन सामुदायिक मंच लॉन्च किया।

community.niu.com

NIU समुदाय का लोगो

प्लेटफ़ॉर्म कई कार्यक्रमों की मेजबानी करता है, जिसमें NIU डीलर अवार्ड्स शामिल हैं, जो सर्वश्रेष्ठ स्थानीय स्कूटर डीलरों और इनोवेशन कन्वर्सेशन इवेंट श्रृंखला का जश्न मनाता है, जिसे NIU समुदाय में अनुसंधान, छात्रवृत्ति, कलात्मकता और उद्यमिता परिणामों को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

प्लेटफ़ॉर्म ग्रीन टेक को समर्पित एक विशेष अनुभाग प्रदान करता है और यह NIU क्लब स्टोरीज़ प्रदान करता है, जो व्यक्तियों और व्यवसायों से व्यक्तिगत कहानियाँ प्रदान करता है।

NIU एक NASDAQ सूचीबद्ध कंपनी है जिसकी स्थापना 2014 में Baidu (चीनी Google) के पूर्व CTO और Microsoft के पूर्व कर्मचारी द्वारा की गई थी। कंपनी डीलरशिप संबंधों और उत्पाद की गुणवत्ता के प्रति बहुत समर्पित है। कंपनी प्रभावशाली लोगों और रचनात्मक साझेदारों के साथ मिलकर भी काम करती है।

हम हमेशा प्रभावशाली व्यक्तियों, रचनात्मक साझेदारों, दोनों व्यक्तियों और व्यवसायों की तलाश में रहते हैं, जो शहरी गतिशीलता को फिर से परिभाषित करने और जीवन को बेहतर बनाने के हमारे मिशन के साथ संरेखित हों। यदि आपके पास कोई प्रेरक कहानी या मूल अवधारणा है जो आपको लगता है कि हमारे NIU राइडर्स को पसंद आएगी, या किसी को इलेक्ट्रिक जीवन की ओर प्रेरित करेगी, तो अजनबी न बनें!

www.niu.com/collaborate

NIU घटना

NIU समुदाय पर जाएँ



⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है