यह वेबसाइट Google Analytics के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है।

गोपनीयता कानून के कारण आप इन कुकीज़ के उपयोग को स्वीकार किए बिना इस वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते।

गोपनीयता नीति देखें

स्वीकार करके आप Google Analytics ट्रैकिंग कुकीज को सहमति देते हैं। आप अपने ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करके इस सहमति को पूर्ववत कर सकते हैं।

⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है

NIU 2023-2024 के लिए NQi श्रृंखला मॉडल रेंज को अपग्रेड किया

🇨🇳 द्वारा

🇨🇳 चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड NIU ने 2023-2024 के लिए अपनी NQi श्रृंखला मॉडल रेंज को अपग्रेड किया।

NQi मॉडल के 2023 संस्करण को एक नई मोटर, एक नई एआई उन्नत बैटरी, एक नया डैशबोर्ड और बिना चाबी स्टार्ट और बिना चाबी सीट कम्पार्टमेंट लॉक जैसी कई नई सुविधाओं के साथ अपग्रेड किया गया है।

NQi अपग्रेड

GTS 2023 मॉडल पर जाएँ

अपनी क्लासिक उपस्थिति को बरकरार रखते हुए, अभूतपूर्व एनक्यूआई ने एक बार फिर अपनी सीमाएं पार कर ली हैं। यह सिर्फ एक नया NQi नहीं है, यह अधिक शक्तिशाली और बेहतर NQi है।

NQi मॉडल को एक नई उच्च दक्षता वाली बॉश इलेक्ट्रिक मोटर के साथ अपग्रेड किया गया है जो 86% e ऊर्जा रूपांतरण प्राप्त करती है और जो तेज और सुचारू त्वरण के लिए एक उच्च टॉर्क प्रदान करती है।

NIU Energy™ AI

NQi मॉडल को NIU के नए एनर्जी™ AI बैटरी पैक के साथ भी अपग्रेड किया गया है, एक क्लाउड कनेक्टेड बैटरी जो बैटरी प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए अरबों किलोमीटर की सवारी डेटा का उपयोग करती है। बैटरी मोल्डेड एल्यूमीनियम से बनी है, IPX7 वॉटरप्रूफ है और 2 साल की वारंटी के साथ प्रदान की जाती है।

NQi मॉडल को एक नए V36 ECU नियंत्रक के साथ अपग्रेड किया गया है जो बिना चाबी के स्टार्ट, बिना चाबी के सीट अनलॉक और कई अन्य नई सुविधाएँ प्रदान करता है। व्यापक वाहन जानकारी और नियंत्रण सुविधाओं तक पहुंच के लिए नियंत्रक एक स्मार्ट फोन से कनेक्ट होता है। उदाहरण के लिए, कुछ नई सुविधाओं में पारिवारिक साझाकरण, रिमोट लॉक/अनलॉक, वाहन की स्थिति और जानकारी और एंटी-थेफ्ट अलार्म के हिस्से के रूप में चोरी-रोधी संबंधित विशेषताएं शामिल हैं। नया नियंत्रक NIU OTA 2.0 ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर और फ़र्मवेयर अपडेट भी प्रदान करता है।

NQi मॉडल को एक नए डैशबोर्ड के साथ अपग्रेड किया गया है। GTS के डैशबोर्ड में चमकीले रंग हैं और पढ़ने में आसान है।

NQi GTS डैशबोर्ड



⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है