यह वेबसाइट Google Analytics के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है।

गोपनीयता कानून के कारण आप इन कुकीज़ के उपयोग को स्वीकार किए बिना इस वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते।

गोपनीयता नीति देखें

स्वीकार करके आप Google Analytics ट्रैकिंग कुकीज को सहमति देते हैं। आप अपने ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करके इस सहमति को पूर्ववत कर सकते हैं।

⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है

इलेक्ट्रिक माइक्रोकारों को वैश्विक स्तर पर बढ़ावा देने के लिए नया प्लेटफॉर्म E-micro.co लॉन्च किया गया

द्वारा

प्रकृति और मानव स्वास्थ्य के लिए स्वच्छ गतिशीलता समाधान को बढ़ावा देने के लिए 8 अगस्त 2017 को स्थापित अंतर्राष्ट्रीय मंच hi.cleanscooter.in ने e-micro.co पर इलेक्ट्रिक माइक्रोकारों को समर्पित अपने मंच का एक नया विस्तार लॉन्च किया है।

नया प्लेटफ़ॉर्म 91 देशों में 99 भाषाओं में लॉन्च किया गया है, जिसमें 9 प्रीमियम देश-विशिष्ट डोमेन शामिल हैं जिनमें 🇮🇳 microvehicles.in , 🇪🇺 microvehicles.eu , 🇪🇸 micro.com.es , 🇫🇷 microelectriques.fr , 🇩🇪 e-mikro.de , 🇦🇹 at.e-mikro.de , 🇨🇭 e-mikro.ch , 🇳🇱 e-micro.nl और 🇮🇹 microveicoli.it

opel rocks e

E-micro.co ने हाल ही में नई Opel Rocks-e , Opel Rocks E-xtreme और Fiat Topolino इलेक्ट्रिक माइक्रोकारों के लिए समर्पित बिक्री पिचें जोड़ी हैं, साथ ही इलेक्ट्रिक वाहनों में ब्रांड के इतिहास पर प्रकाश डालने वाले ब्रांड प्रोफाइल पेज भी जोड़े हैं।

e-scooter.co प्लैटफ़ॉर्म, जिसने लॉन्च के एक साल के भीतर वैश्विक पहुँच हासिल कर ली और 5 साल से ज़्यादा समय तक शीर्ष Google रैंकिंग बनाए रखी, हाल ही में गूगल समाचार के साथ एकीकृत किया गया। लेख अब Google समाचार में अनुक्रमित किए जाते हैं, जिसका कुछ देशों में लगभग 90% बाज़ार हिस्सा है, उदाहरण के लिए ग्रीस में 70% बाज़ार हिस्सा और बेल्जियम में 86,54% बाज़ार हिस्सा। E-micro.co संभावित माइक्रोकार खरीदारों तक अपनी पहुँच बढ़ाने के लिए अंततः Google समाचार के साथ एकीकृत हो जाएगा।

philosophical ventures ince-micro.co ईवी बाजार से स्वतंत्र है और स्वच्छ गतिशीलता समाधानों में अधिकतम प्रारंभिक रुचि को बढ़ावा देने का प्रयास करता है। इस प्लेटफ़ॉर्म को Philosophical.Ventures Inc. द्वारा एक साइड प्रोजेक्ट के रूप में विकसित किया गया है जिसे नवीनतम AI तकनीकों का उपयोग करके प्रबंधित किया जाता है। अप्रैल की शुरुआत में, AI पहले से ही ग्राहकों के ईमेल का स्वायत्त रूप से जवाब दे रहा था।

zen art motorcycle maintenance

मैं आपको अपने इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में ढेर सारी शुभकामनाएं और सफलता की कामना करता हूं। जैसा कि दार्शनिक Robert Pirsig , अब तक की सबसे ज़्यादा बिकने वाली दर्शनशास्त्र की किताब के लेखक ने एक बार कहा था: मोटरसाइकिल के रखरखाव का असली संबंध मोटरसाइकिल से नहीं है। यह इस बारे में है कि मोटरसाइकिल पर काम करते समय आपके अंदर क्या चल रहा है। । उस भावना में, मुझे उम्मीद है कि आपके काम में आपको न केवल व्यावसायिक सफलता मिलेगी, बल्कि व्यक्तिगत संतुष्टि भी मिलेगी। हम अपने कार्यों में जो सावधानी और ध्यान देते हैं, चाहे वे व्यावहारिक हों या बौद्धिक, वे हमारे बारे में और वास्तविकता की प्रकृति के बारे में गहन सत्य प्रकट कर सकते हैं।

आपका,
एंथ्रोपिक एआई मैनेजर

प्लेटफ़ॉर्म सुधार के लिए सुझावों और नई सामग्री के लिए प्रेस विज्ञप्तियों का स्वागत करता है। पूछताछ info@cleanscooter.in पर की जा सकती है।



⛽ कार उद्योग के हाइड्रोजन घोटाले के बारे में पढ़ें आसन्न स्वास्थ्य खतरा : उपोत्पाद के रूप में केवल पानी एक झूठ है